सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली - पीएफएमएस | Public Financial Management System – PFMS

नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में, हम आपको कोरोना वायरस से बचाव के लिए मजदूरों के लिए सरकार द्वारा भेजे गए 1000 रुपये की जानकारी देंगे। दोस्तों, 1000 लोगों ने वायरस से बचने के लिए भारत सरकार द्वारा एक प्रमुख योजना के तहत सभी मजदूरों के खाते में भेजा है। सरकार द्वारा सभी गरीबों और मजदूरों के खाते में हजारों रुपये भेजे गए हैं।

 

सरकार ने उन खातों की सूची जारी की है जिसमें हजारों रुपये भेजे गए हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आपके खाते में हजार रुपये आए या नहीं, तो आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके जान सकते हैं। आपके खाते में हजारों रुपये आए या नहीं?

 

कैसे सार्वजनिक वित्तीय प्रबंधन प्रणाली की जाँच करें।

दोस्तों इसके लिए आपको बैंक जाने की जरूरत नहीं है। आप नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आसानी से जान सकते हैं कि सरकार आपके खाते में हजारों रुपये भेजती है या नहीं। इस लिंक की मदद से आप पूरी जानकारी ले सकते हैं और आपको प्लान का अपडेट भी मिल जाएगा।

 

दोस्तों, अगर आप इस तरह के अपडेट प्राप्त नहीं करना चाहते हैं, तो हमारे पक्ष की सदस्यता लें। इसी तरह, हम आपको प्लान पर अपडेट देते रहेंगे। यदि आप अभी और जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, इसकी मदद से आप पूरी जानकारी ले सकते हैं।

 

नोट: हम जाने के लिए केवल सही आधिकारिक वेबसाइट लिंक प्रदान करते हैं। और इस पोस्ट के माध्यम से किसी भी तरह की गलत जानकारी नहीं दी जा रही है जो सरकार के अधिकार के खिलाफ किसी भी तरह के उल्लंघन को जन्म दे। ये लिंक केवल एक सुविधा के रूप में और सूचना के प्रयोजनों के लिए प्रदान किए जा रहे हैं।

 

आशा है आपको हमारा यह लेख बहुत पसंद आएगा। तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और सभी सोशल मीडिया पर शेयर करें। जैसे व्हाट्सएप फेसबुक इंस्टाग्राम।

Official Website : CLICK HERE

Enjoyed this article? Stay informed by joining our newsletter!

Comments
rahulmiles786 - Apr 28, 2020, 7:51 AM - Add Reply

Thanks sir

You must be logged in to post a comment.

You must be logged in to post a comment.

Related Articles
About Author